Arun Kumar Sandey

spot_img

अ.भा.पत्रकार सुरक्षा समिति का प्रदेश स्तरीय कार्यशाला एवम कवि सम्मेलन सम्पन्न।

spot_img
Must Read

सारंगढ़ में प्रदेश के जिलों एवम ब्लाक के पत्रकार कार्यशाला एवम कवि सम्मेलन में शामिल हुए।

- Advertisement -

कवि सम्मेलन में सारंगढ़ विधायक एवम बिलाईगढ विधायक भी पहुंच कर पत्रकारों एवम कवियों से भेंट की।

सारंगढ़ : 03 फरवरी 2024 ( बोल छत्तीसगढ़ ) अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति का सारंगढ़ में प्रदेश स्तरीय महासम्मेलन एवम कवि सम्मेलन का आयोजन 2फरवरी को पुष्प वाटिका में सम्पन्न हुआ ।
सारंगढ़ में पत्रकारों का महासम्मेलन एवम कार्य शाला सुबह 12 बजे से लेकर शाम 5 बजे तक चला जिसमे प्रदेश के जिलों से काफी संख्या में पत्रकार शामिल हुए इसके अलावा अन्य राज्यो के पत्रकार भी इस आयोजन में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई ।

राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ अन्य पदाधिकारीगण

अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति सारंगढ़ इकाई की इस पत्रकार कार्यशाला एवम सम्मेलन में राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जिग्नेश भाई कलावड़िया गुजरात ने पत्रकारों को पत्रकार सुरक्षा कानून छत्तीसगढ़ ही भारत वर्ष में क्यों लागू होना चाहिए इस पर पत्रकारों को संबोधित किया और छत्तीसगढ़ की भाजपा सरकार से कहा की जो पूर्व की सरकार ने कानून अधूरा छोड़ा हैं उसे राज्यपाल से अनुमति करा कर छत्तीसगढ़ के पत्रकारों को सुरक्षा कराए एवम सुरक्षा कानून कांजो ड्राफ्ट पिछली सरकार ने बनाया है उसमे बहुत सी कमियां हैं उसके लिए पत्रकारों के साथ मिलकर एक कमेटी बनाई जाए और उन कमियों को भी सरकार दूर करे।

प्रदेशाध्यक्ष के साथ सारंगढ़ आयोजन समिति

इस कार्यशाला को बिहार से वरिष्ठ पत्रकार मनोज सिंह,गुजरात के वरिष्ठ पत्रकार बाबू लाल चौधरी,उड़ीसा के पत्रकार हर हर शंभू,नितिन सिन्हा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के अलावा प्रदेश संयोजक कमलेश स्वर्णकार, प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक साहू,कोरबा संरक्षक हरिराम चौरसिया, कोरबा जिलाध्यक्ष अरुण साण्डे के साथ प्रदेश व जिले में संगठन से जुड़े पदाधिकारियो ने संबोधित किया ।

अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष गोविन्द शर्मा ने सारंगढ़ इकाई के जिलाध्यक्ष नरेश चौहान,प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश यादव एवम सारंगढ़ इकाई के सभी सदस्यों को इस सफल आयोजन की बधाई दी और आगे भी इसी प्रकार का कार्यक्रम पत्रकार हित,समाज हित के लिए करने को कहा इसके अलावा पत्रकार सुरक्षा कानून की इस लड़ाई को आगे बढ़ाने पर जोर दिया की पिछली सरकार के द्वारा राज्यपाल को कानून का जो ड्राफ्ट विधानसभा में पारित हुआ है उसे राज्यपाल से भी अनुमोदित करा कर कानून को पूर्ण किया जाए जिससे प्रदेश के पत्रकार अपने आप को सुरक्षित महसूस कर सके।

कोरबा से वरिष्ठ पत्रकार संरक्षक श्री हरिराम चौरसिया, प्रदेश उपाध्यक्ष श्री दीपक साहू, जिलाध्यक्ष अरुण साण्डे, जिला महासचिव श्री अजय राय, सदस्य विनोद सिन्हा, सदस्य नकुल पटेल, सदस्य अरविंद शर्मा, सदस्य राकेश, सदस्य विकास, राजपूत,सदस्या श्रीमती तीजकुवंर एवं अन्य शामिल हुए।

कोरबा इकाई

इस कार्यशाला एवम कवि सम्मेलन में रायपुर,बिलासपुर,कोरबा,जांजगीर -चांपा,रायगढ़,दुर्ग,राजनदगंव,गोरेला पेंड्रा,सूरजपुर, अंबिकापुर, मनेद्रगढ़, बेकुंठपुर कोरिया,बलरामपुर,बालोद,बलोदाबाजार,कांकेर,खेरागढ़, आदि जिले के साथ ब्लाक के पत्रकार शामिल हुए।

Latest News

शैक्षणिक भ्रमण के माध्यम से स्कूली विद्यार्थी संयंत्र एवं खदानों का कर रहे अवलोकन

कोरबा 21 मई 2024 ( बोल छत्तीसगढ़ ) विद्यार्थियों के ज्ञान में वृद्धि तथा देश के विकास में योगदान...

More Articles Like This