Arun Kumar Sandey

spot_img

कांग्रेस के न्याय पत्र की लोकप्रियता से बौखला गए हैं भाजपाई : ज्योत्सना महंत

spot_img
Must Read

कोरबा की सीधी-साधी जनता पर शेरनी थोपना चाहती है भाजपा

- Advertisement -

कोरबा, 04 मई 2024 ( बोल छत्तीसगढ़ ) भाजपा वाले कोरबा की जनता पर दुर्ग की सरोज पाण्डेय को थोपना चाहते हैं इसलिए उन्हें बड़ी नेत्री के बाद शेरनी भी बताने लगे हैं। कोरबा लोकसभा क्षेत्र की जनता पहले ही हाथी की समस्या से परेशान है और अगर शेरनी थोप दिए तो जनता का क्या हाल होगा, समझ सकते हैं। कोरबा की जनता को शेरनी नहीं बल्कि सहयोगी सांसद की जरूरत है।
कोरबा लोकसभा की सांसद व प्रत्याशी ज्योत्सना महंत ने कहा कि आदिवासी बाहुल्य कोरबा लोकसभा की अमन पसंद जनता को सहज और सरल नेत्री की जरूरत है जिससे लोग आसानी से मिलकर अपनी बात बिना किसी भय व दबाव के रख सकें। आम जनता के लिए जो चुनाव के वक्त महंगाई, बेरोजगारी, समस्याओं और सुविधाओं की बात नहीं कर रहे हैं और अपनी जीत के लिए हवा-हवाई बातों से गुमराह करने व भ्रम में डालने का काम कर रहे हैं, वे बात-बात पर झूठ परोस रहे हैं, वे लोग आखिर किस तरह का विकास करेंंगे?
सांसद ने कहा कि कोरबा लोकसभा में चंद दिनों पहले चुनाव के लिए बाहर से आए कुछ लोगों के द्वारा गुण्डागर्दी कर दहशत फैलाने का काम किया जा रहा है। ऐसे लोगों को जनता ही इस चुनाव में सबक सिखाएगी। किसी भी जनता व कार्यकर्ता को डरने की जरूरत नहीं है। कोरबा विधानसभा के चिमनीभ_ा, टीपी नगर, रामपुर विधानसभा के ग्राम पहंदा, सरगबुंदिया, कटघोरा विधानसभा के ढेलवाडीह, मोहनपुर, राल, तिलवारी आदि गांवों में सघन जनसंपर्क के दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस का न्याय पत्र लोगों को खूब पसंद आ रहा है और वे भरोसा भी जता रहे हैं जिससे भाजपा बौखलाई हुई है।

Latest News

शैक्षणिक भ्रमण के माध्यम से स्कूली विद्यार्थी संयंत्र एवं खदानों का कर रहे अवलोकन

कोरबा 21 मई 2024 ( बोल छत्तीसगढ़ ) विद्यार्थियों के ज्ञान में वृद्धि तथा देश के विकास में योगदान...

More Articles Like This