Arun Kumar Sandey

spot_img

ज्योत्सना महंत के रोड-शो व विशाल बाइक रैली में इंटक,सीटू,एटक सहित अन्य श्रमिक यूनियन ने जलवा बिखेरा

spot_img
Must Read

कोरबा, 05 मई 2024 ( बोल छत्तीसगढ़ )  आज दीपका-गेवरा में कोरबा लोकसभा क्षेत्र की कांग्रेस प्रत्याशी व सांसद ज्योत्सना चरणदास महंत का रोड शो विशाल बाइक रैली के साथ आयोजित हुआ। रैली में शामिल तमाम लोग काफी उत्साहित नजर आये। जय कांग्रेस – जय चरण के नारो के बीच ज्योत्सना भाभी जिंदाबाद की गूंज से पूरा क्षेत्र गूंजने लगा।

- Advertisement -


इस रोड शो की विशेषता यह रही कि श्रमिक यूनियन इंटक,सीटू, एटक के अलावा अन्य यूनियन के नेता व कार्यकर्ता बड़ी संख्या में शामिल हुए। ऐसा नजारा पहली बार देखने को मिला कि कांग्रेस प्रत्याशी ज्योत्सना महंत के पक्ष में खुलकर सामने आकर आमजनो से वोट देने की अपील की गई।


रोड-शो में कांग्रेस प्रत्याशी ज्योत्सना महंत खुली जीप में सवार थीं और क्षेत्रवासियों का अभिनंदन किया। इस मौके पर पूर्व विधायक पुरुषोत्तम कंवर,कांग्रेस नेता हरिश परसाई,धरम निर्मले,तनवीर अहमद,दिलीप सिंह ,एल.पी.अघरिया क्षेत्रीय अध्यक्ष एटक गेवरा क्षेत्र,दीपक उपाध्याय क्षेत्रीय महामंत्री एटक गेवरा क्षेत्र,अजय प्रताप सिंह क्षेत्रीय अध्यक्ष सीटू गेवरा क्षेत्र,जनाराम कर्ष क्षेत्रीय सचिव सीटू गेवरा क्षेत्र, गोपाल यादव क्षेत्रीय अध्यक्ष इंटक गेवरा क्षेत्र,देमंत मिश्रा क्षेत्रीय सचिव गेवरा क्षेत्र व श्रमिक नेता अनुरुद्ध सिंह,सतीश सिंह,रसूल मोहम्मद, विनोद यादव,कृपाल सींग,भानु सिंग,चंद्रकांत सिन्हा, एस सामन्तों, मकसूद अंसारी के अलावा अन्य यूनियन के नेता उपस्थित थे।


0 कांग्रेस के झंडों के साथ विभिन्न यूनियन के झंडे बाइक में लहराते दिखे

कांग्रेस के इस रोड शो के साथ निकाली गई विशाल बाइक रैली लोगो का ध्यान इसलिए आकर्षित कर रही थी कि रैली में शामिल लोगों के हाथ व गाड़ियों में लगे झंडे केवल कांग्रेस के नहीं थे बल्कि कांग्रेस के झंडो के साथ विभिन्न श्रमिक यूनियन के झंडे लहरा रहे थे जो एक प्रकार का संदेश दे रहे थे हम साथ साथ हैं और हर हाल में कांग्रेस प्रत्याशी को बड़ी लीड इस क्षेत्र से दिलवाएंगे।

0 भाजपा आम जनता के लिए महंगाई, बेरोजगारी, समस्याओं और सुविधाओं की बात नहीं करती

ज्योत्सना महंत ने इस दौरान तीन सभाओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि आप सभी के सहयोग व आशीर्वाद से मैं सांसद बनी। मैं क्षेत्र के विकास और यहां की समस्याओं के समाधान के लिए सदन में आवाज उठती रही।जिस वक्त छत्तीसगढ़ में रेल यात्रियों को केन्द्र सरकार की गैर जिम्मेदाराना फैसले के कारण भारी परेशानी हो रही थी, गाड़ियों की लेट लतीफी,गाड़िया एकाएक रदद् की जा रही थी तो भाजपा के सांसदो के मुंह पर ताले लग गए थे। केन्द्र में बैठे इनके आकाओ की दहशत इन पर इतनी थी कि ये लोग छत्तीसगढ़ की जनता की परेशानी को ही समझने के लिए तैयार नहीं थे। उस वक्त यात्री गाड़ियों को रोक-रोक कर मालगाड़ियों में उघोगपतियों का कोयला आराम से जा रहा था। अगर ये चाहते तो केन्द्र में बैठी इनकी सरकार से समस्या का समाधान करा सकते थे। इस मुद्दे को मैने और हमारे साथी सांसद दीपक बैज ने सदन में उठाया और इस संबंध में पत्र व्यवहार किया तब केन्द्र सरकार की आंख खुली। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडे भी राज्यसभा सांसद थी लेकिन उन्होंने भी रेलगाड़ी के मामले में चुप्पी साध ली थी और आज यहां बड़े-बड़े झूठे वादे कर रही हैं।
उन्होंने कहा कि भाजपा आम जनता के लिए चुनाव के वक्त भी महंगाई, बेरोजगारी, समस्याओं और सुविधाओं की बात नहीं करती, बल्कि सिर्फ अपनी जीत के लिए हवा-हवाई बातों से जनता को गुमराह करने व भ्रम में डालने का काम कर रहे हैं। वे बात-बात पर झूठ परोस रहे हैं, वे लोग आखिर किस तरह का विकास करेंंगे?सांसद ने कहा कि कोरबा लोकसभा में चंद दिनों पहले चुनाव के लिए बाहर से आए कुछ लोगों के द्वारा गुण्डागर्दी कर दहशत फैलाने का काम किया जा रहा है। ऐसे लोगों को जनता ही इस चुनाव में सबक सिखाएगी। किसी भी जनता व कार्यकर्ता को डरने की जरूरत नहीं है।

Latest News

शैक्षणिक भ्रमण के माध्यम से स्कूली विद्यार्थी संयंत्र एवं खदानों का कर रहे अवलोकन

कोरबा 21 मई 2024 ( बोल छत्तीसगढ़ ) विद्यार्थियों के ज्ञान में वृद्धि तथा देश के विकास में योगदान...

More Articles Like This