Arun Kumar Sandey

spot_img

पीएमजी पोर्टल में दर्ज प्रकरणों का समय पर निराकरण सुनिश्चित करें: कलेक्टर

Must Read

एसईसीएल, रेल्वे, सीएसपीडीसीएल एवं वन अधिकारियों की ली बैठक

- Advertisement -

कोरबा 16 मई 2024 ( बोल छत्तीसगढ़ ) कलेक्टर श्री अजीत वसंत ने आज कलेक्ट्रेट में पीएमजी पोर्टल अंतर्गत दर्ज प्रकरणों तथा केंद्र सरकार की महत्वपूर्ण परियोजनाओं के प्रगति की समीक्षा कर संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। बैठक में एसईसीएल गेवरा, कुसमुण्डा, कोरबा, दीपका परियोजना अंतर्गत खदान विस्तार, भू-अधिग्रहण, प्रभावित ग्रामों की समस्याओं का निराकरण और मुआवजा सहित भू-विस्थापितों से संबंधित विषयों पर चर्चा की गई।

बैठक में गेवरा-पेंड्रा रेल्वे लाइन, भारतमाला परियोजना के कार्यों की प्रगति के संबंध में भी चर्चा करते हुए कलेक्टर ने एनओसी आदि के संबंध में चर्चा कर परियोजना के कार्यों में प्रगति लाने के निर्देश दिए। बैठक में अपर कलेक्टर श्री दिनेश कुमार नाग, श्री अनुपम तिवारी, कटघोरा एसडीएम श्री सरोज महिलांगे, एसईसीएल दीपका के महाप्रबंधक श्री अनिल सक्सेना, एसईसीएल गेवरा के श्री एस. के. मोहन्ती, कुसमुण्डा के महाप्रबंधक श्री राजीव सिन्हा, इरकॉन, सीएसपीडीसीएल के अधिकारी कोरबा एवं कटघोरा वनमण्डल के एसडीओ भी उपस्थित थे।
स/कमलज्योति

Latest News

कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ की हड्डी की तरह : डॉ. महंत

नेता प्रतिपक्ष व सांसद ने एमसीबी में जताया आभार  मनेन्द्रगढ़-सोनहत-भरतपुर , 19 जून 2024 ( बोल छत्तीसगढ़ ) छत्तीसगढ़ विधानसभा...

More Articles Like This