Arun Kumar Sandey

spot_img

बेरोजगारी-महंगाई से मुक्ति और नारी सम्मान के लिए केन्द्र में बदलनी होगी सरकार : ज्योत्सना

Must Read

कांग्रेस की सरकार ने विकास किया, मोदी ने देश बेचने के सिवा कुछ नहीं किया

- Advertisement -

कोरबा, 12 अप्रैल 2024 ( बोल छत्तीसगढ़ ) लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी व सांसद ज्योत्सना चरणदास महंत के द्वारा संसदीय क्षेत्र में व्यापक जनसंपर्क लगातार किया जा रहा है। इस कड़ी में रामपुर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम बुंदेली, करूमौहा, चाकामार, हाथीमुड़, मुढुनारा आदि गांवों में उन्होंने ग्रामीणों को संबोधित किया। सांसद ने इस दौरान कहा कि कांग्रेस की सरकार ने ही देश का विकास किया है।

आज जो घर-घर में टीवी, कम्प्यूटर, इंटरनेट, वाई-फाई का इस्तेमाल कर रहे हैं, वह कांग्रेस के पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी ने दिया है। हमारी सरकार ने विकास किया और प्रधानमंत्री मोदी ने देश बेचने के सिवा कुछ नहीं किया।


सांसद ने कहा कि माताओं, बहनों के सम्मान के लिए, बेरोजगारी, महंगाई से मुक्ति के लिए केन्द्र में सरकार को बदलना ही होगा और यह परिवर्तन की लहर कोरबा संसदीय क्षेत्र सहित देश भर में हैं। महतारी वंदन योजना के नाम पर महिलाओं को परेशान करने के सिवा कुछ नहीं किया और मात्र 1 हजार रुपए दे रहे हैं लेकिन कांग्रेस की सरकार मात्र आधार कार्ड पर ही हर महिने 8333 रुपए और 5 साल में 5 लाख रुपए देगी। रसोई गैस आधी कीमत पर मिलेगा।

जब-जब कांग्रेस की सरकार बनी है तब-तब किसानों का कर्जा माफ हुआ है। हमने गारंटी दी है कि किसानों का कर्जा माफ होगा और किसानी से संबंधित सामानों व उपकरणों की खरीदी में लगने वाले टैक्स को भी हम खत्म करेंगे।

किसानों के खेत में हाथी, पानी, सूखा से होने वाले नुकसान की भरपाई 30 दिन के भीतर उनके खाते में कांग्रेस की सरकार ने देने की गारंटी ली है। सांसद ने कहा कि छत्तीसगढ़ में शराबबंदी तो होती लेकिन केन्द्र में बैठी सरकार के कारण संभव नहीं हो सका। अब केन्द्र में कांग्रेस की सरकार चुनकर लाएं तो इस दिशा में बहुत कुछ कर सकेंगे। जनसंपर्क के दौरान सांसद प्रतिनिधि धनेश्वरी कंवर सहित बड़ी संख्या में पदाधिकारी व कार्यकर्ता भी उपस्थित थे।

Latest News

छत्तीसगढ़ राज्य महिला आयोग ने कोरबा में की सुनवाई

कार्यपालन अभियंता के विरुद्ध आयोग ने विभागीय कार्यवाही हेतु की अनुशंसा अनावेदक अपने पत्नी को भरण पोषण के लिए प्रति...

More Articles Like This