spot_img

विराट कोहली और ऋषभ पंत को बायो बबल से मिला ब्रेक, श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज से हुए बाह

Must Read

नई दिल्ली ,19 फरवरी ।  बीसीसीआई ने वेस्टइंडीज के खिलाफ रविवार को होने वाले तीसरे और अंतिम टी20 इंटरनेशनल मैच से पहले विराट कोहली और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को टीम के बायो बबल से 10 दिन का ब्रेक दिया है। कोहली अब घर के लिए रवाना हो चुके हैं और अब वह वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 तथा श्रीलंका के खिलाफ 24 फरवरी से लखनऊ में शुरू होने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज में नहीं खेलेंगे। श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के अगले दो मैच 26 और 27 फरवरी को धर्मशाला में होंगे। श्रीलंका के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए शाम को भारतीय टीम का चयन किया जाएगा।
कोहली के अलावा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को भी बायो बबल से ब्रेक दिया गया है। पंत भी अब वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे और अंतिम टी20 मैच में नहीं खेलेंगे। इसके अलावा वह श्रीलंका के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज में भी टीम का हिस्सा नहीं होंगे।
कोहली शनिवार सुबह घर के लिए रवाना हो चुके हैं क्योंकि भारत पहले ही सीरीज जीत चुका है। जैसा कि बीसीसीआई ने फैसला किया है कि सभी खिलाडिय़ों को बायो बबल से समय-समय पर ब्रेक देने की नीति होगी ताकि यह सुनिश्चित हो सकें कि उनपर ज्यादा वर्क लोड न पड़े।
भारत और श्रीलंका के बीच होने वाली सीरीज के लिए अभी टीम इंडिया का ऐलान नहीं हुआ है और माना जा रहा है कि आज शाम के बाद टीम की घोषणा हो सकती है। भारत-श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज और दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है। विराट टी20 सीरीज में नहीं खेलेंगे जबकि टेस्ट सीरीज के लिए वह टीम का हिस्सा होंगे।

Latest News

राष्ट्रीय राजमार्ग पर 11केवी टावर सड़क  दुर्घटना

16 नवंबर 20230 ( बोल छत्तीसगढ़ ) बिलासपुर में राष्ट्रीय राजमार्ग पर कोनी क्षेत्र के सेंद्री...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -