Arun Kumar Sandey

spot_img

होली मिलन समारोह में सरोज पांडे के आतिथ्य में और सर्वजीत सिंह की अगुआई में 1100 लोगो ने किया भाजपा प्रवेश

spot_img
Must Read

प्रकाश चंद साहू

- Advertisement -

कोरबा,07 अप्रैल 2024( बोल छत्तीसगढ़ ) छत्तीसगढ़ में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस और जोगी कांग्रेस की टूट रही कुछ शाखें!  यही वजह है कि, छत्तीसगढ़ में बीजेपी कार्यकर्ता सम्मेलन के जरिए उन्हें पार्टी से जोड़ने में लगी हुई है । ताकि लोकसभा चुनाव में 11 से 11 सीटों को जीत सके.. भारतीय जनता पार्टी द्वारा लोकसभा चुनाव से पहले लगातार तैयारी को लेकर विधानसभा वार कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है और कार्यकर्ता सम्मेलन के जरिए भाजपा और कांग्रेस के टूटे हुए प्रत्याशियों को भाजपा में जोड़ रही है..।


कोरबा विधानसभा के दर्री तहसील क्षेत्र में हुए होली मिलन समारोह में कॉन्ग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व जनपद उपाध्यक्ष सर्वजीत सिंह की अगुआई में 1100 से अधिक जोगी कांग्रेस और कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं समेत आदिवासी महिलाएं भाजपा में शामिल हुई हैं..।
राज्यसभा सांसद और कोरबा लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडे व पाली तानाखार क्षेत्र के पूर्व विधायक और भाजपा के तेज तर्रार नेता रामदयाल उईके ने सभी लोगो को बीजेपी का गमछा पहनाकर भाजपा में प्रवेश कराया । वहीं होली मिलन समारोह के दौरान सरोज पांडे ने कहा कि, कांग्रेस पूरी तरीके से देश में खत्म हो चुकी है.. बचे कुछ लोग भी अब टूट कर बीजेपी में शामिल हो रहे हैं.. निश्चित रूप से आने वाले लोकसभा में 11 की 11 सीटे भारतीय जनता पार्टी जीतेगी और देश में एक बार फिर नरेंद्र मोदी की सरकार बनेगी..।


कोरबा का विकास षड्यंत्र पूर्वक रोका गया है,खनिज और सीएसआर मद का दुरुपयोग किया जाता रहा है, वही कोरबा में प्रदूषण भी एक बड़ी समस्या है।जल्द ही नई सरकार बनने पर सर्वसुविधा युक्त अस्पताल की सेवा जिले वासियों को प्रदान की जायेगी।
वही सर्वजीत सिंह की अगुआई में 1100 से अधिक लोगो द्वारा भाजपा का दामन थामने पर सर्वजीत सिंह कहा की देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुआई में अयोध्या में प्रभु श्री राम लला विराजमान हुए और देश निरंतर प्रगति की ओर अग्रसर है ऐसे में भाजपा से जुड़कर पार्टी को और भी मजबूत बनाते हुए कोरबा लोकसभा से सरोज पांडे जी को और देश में पुनः नरेंद्र मोदी की अगुआई वाली भाजपा सरकार बनाएंगे।

Latest News

शैक्षणिक भ्रमण के माध्यम से स्कूली विद्यार्थी संयंत्र एवं खदानों का कर रहे अवलोकन

कोरबा 21 मई 2024 ( बोल छत्तीसगढ़ ) विद्यार्थियों के ज्ञान में वृद्धि तथा देश के विकास में योगदान...

More Articles Like This